Doctor smart ico) डॉक्टर स्मार्ट



परिचय।

अगर हम स्वस्थ नहीं हैं, तो जीवन का आनंद लेना मुश्किल है, और जब हम देखते हैं कि हमारे पास किसी के पास कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं तो यह और भी मुश्किल है। 20 वीं शताब्दी के माध्यम से, हमारी दवा में एक वास्तविक क्रांति हुई है। हमें कई बीमारियों के लिए इलाज मिला, मानव स्वास्थ्य बहुत बेहतर हो गया, हमारी उम्र लगभग दोगुनी हो गई, और दवा अधिक मानवीय हो गई। इन सभी जीवनों के लिए धन्यवाद जहां कई लोग बचाए जाते हैं और बिना दर्द के सामान्य और उत्पादक जीवन जीते हैं।

हालांकि, दवा में कई सेगमेंट हैं जिन्हें सुधारने की जरूरत है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दुनिया भर में डॉक्टरों और चिकित्सा विशेषज्ञों की उपलब्धता। यह स्पष्ट है कि एक सटीक और सटीक निदान करना एक कुशल चिकित्सा प्रक्रिया में पहला कदम है। यदि रोगी के पास अनुभवी चिकित्सा विशेषज्ञ और आसपास के विशेषज्ञ नहीं हैं तो यह कदम नहीं लिया जा सकता है। पिछले दो दशकों में नई तकनीक की महान प्रगति के लिए धन्यवाद, इस समस्या का समाधान उभरना शुरू हुआ। टेलीहेल्थ और टेलीमेडिसिन जैसी प्रौद्योगिकियों की आखिरी पीढ़ी कृत्रिम बुद्धि के साथ मिलकर दुनिया में कहीं भी शानदार चिकित्सा परामर्श प्रदान करती है।

Screenshot_15.png
स्मार्ट डॉक्टर एक ब्लॉकचेन आधारित डिजिटल स्वास्थ्य मंच है जिसका लक्ष्य चिकित्सा परामर्श के एक खंड में क्रांतिकारी परिवर्तन करना है। यह मंच एक स्वास्थ्य पारिस्थितिक तंत्र बनाएगा जिससे सभी पक्ष शामिल हो सकते हैं और साथ ही उपयोगकर्ताओं को अंतिम गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य देखभाल प्रबंधन प्रदान कर सकते हैं। स्मार्ट डॉक्टर सीधे अपने मरीजों के साथ ध्वनि या वीडियो कॉल के माध्यम से दुनिया भर से विशेषज्ञों को जोड़ देगा। ऐसा करके, स्मार्ट डॉक्टर प्लेटफ़ॉर्म के उपयोगकर्ता अत्यधिक योग्य विशेषज्ञों से थोड़े समय में उनके सभी स्वास्थ्य संबंधी प्रश्नों का उत्तर देंगे। सभी रोगी चिकित्सा इतिहास के रिकॉर्ड ब्लॉकचेन में संग्रहीत किए जाएंगे और बिना किसी खोए या जाली के किसी भी मौके के दुनिया में कहीं से भी उपलब्ध होंगे। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मशीन लर्निंग में शामिल हो जाता है, और तंत्रिका नेटवर्क अधिक उन्नत व्यक्तिगत निदान प्रदान करेगा और मंच उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा। मरीजों, विशेषज्ञों, बीमा कंपनियों, चिकित्सा क्लीनिक, और सरकार डॉक्टर स्मार्ट पारिस्थितिक तंत्र में भाग लेने और अपने व्यापार या उनके स्वास्थ्य में सुधार करने में सक्षम होंगे।


स्मार्ट डॉक्टर टीम ने अपने बहु-उपयोगकर्ता प्रणाली के माध्यम से इस परियोजना के लिए 15 वर्षों तक नींव विकसित की है, जहां उन्हें जेसीआई अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणीकरण और आईसीओ मानक प्रमाण पत्र प्राप्त होता है। इस असाधारण चिकित्सा प्रणाली को जोड़ना, जिसे अभ्यास में इस्तेमाल किया गया है, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के साथ स्मार्ट डॉक्टरों की टीम ऐसे उत्पाद बनाती है जो चिकित्सा परामर्श में क्रांतिकारी बदलाव कर सकती हैं और अपने आईसीओ निवेशकों के लिए मुनाफा कमा सकती हैं।


वैश्विक स्वास्थ्य सेवा सबसे बड़ा बहु-ट्रिलियन अमरीकी डालर विश्व बाजारों में से एक है, और डॉक्टर स्मार्ट ने खुद को विकेन्द्रीकृत चिकित्सा परामर्श के खंड में नेताओं में से एक के रूप में स्थापित करने की योजना बनाई है। वे आगामी आईसीओ के माध्यम से अपने भविष्य के विकास को वित्त पोषित करने की योजना बना रहे हैं। उनका पूर्व-आईसीओ किया जाता है, और मुख्य बिक्री कल शुरू होगी। मूल्य प्रति डीडीएसटी टोकन 0.001 ईटीएच है, हैड कैप $ 50 मिलियन पर सेट है, और न्यूनतम खरीद राशि 0.1 ईटीएच है। मैं आपको आशाजनक परियोजना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए स्मार्ट वेबसाइट डॉक्टर से मिलने और उनके व्हाइटपैपर को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। सभी अतिरिक्त प्रश्नों के लिए सीधे टीम के सदस्यों और स्मार्ट डॉक्टर समुदाय से उनके चैनल टेलीग्राम पर कनेक्ट करें।
Screenshot_17.png

अधिक जानकारी:

वेबसाइट: https://doctorsmart.io/

श्वेतपत्र: https://doctorsmart.io/whitepaper_eng.pdf

ट्विटर: https://twitter.com/DoctorSmartEng

फेसबुक: https://www.facebook.com/DoctorSmartEng/

लेखक: Bentadem11

मेरा बिटकोंटॉक प्रोफाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1530135

मेरा एथेरियम वॉलेट पता: 0xC12c4ce6f433C2b39494aE9460055E76D828e34c


Comments

Popular posts from this blog

СМАРТФОНД-БЛОКЧЕЙН ИНВЕСТИЦИОННАЯ ПЛАТФОРМА

Financial Piggy

Financial Piggy (FiPi)